Oppo Find N3 और N3 Flip फोल्डेबल फोन जल्द होगा लॉन्च

0
112

नई दिल्ली। ओप्पो (Oppo) आजकल अपने नए फोल्डेबल फोन Oppo Find N3 और Oppo Find N3 Flip को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के ये फोन इसी साल दिसंबर में लॉन्च होंगे।

लॉन्च से पहले इन डिवाइसेज को अलग-अलग सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म्स से अप्रूवल मिल रहा है। हाल में अपकमिंग ओप्पो फाइंड N3 IMEI डेटाबेस में के साथ 3C सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग के अनुसार फोन 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। अब लॉन्च से पहले Oppo Find N3 Flip को भी 3C ने सर्टिफाइ कर दिया है।

3C लिस्टिंग के अनुसार इस फोन का मॉडल नंबर (PHT110) है। यह फोन 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। सर्टिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि फोन में कंपनी 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी भी ऑफर करने वाली है। इनके अलावा फोन के बारे में अभी और कोई डीटेल सामने नहीं आई है। ओप्पो फाइंड N3 के ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो इस फोन को EEC से सर्टिफिकेशन मिला है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
पिछली लीक्स के अनुसार कंपनी फाइंड N3 फ्लिप में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के आउटर डिस्प्ले की बात करें तो यह 3.26 इंच का होगा। फोन 16जीबी रैम, 256जीबी मेमरी और पावरफुल डाइमेंसिटी 9000 प्लस प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा यहां 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल का 32 टेलिफोटो सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए भी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर बेस्ड ColorOS 13.1 पर काम करेगा।

डिस्प्ले: ओप्पो फाइंड N3 की बात करें तो फोन में आपको QHD+ रेजॉलूशन के साथ 8 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में आपको 6.5 इंच का एक आउटर डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है। यह भी 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।

कैमरा सेटअप: फोन 16जीबी रैम और 512जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें कंपनी 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी: फोन में ऑफर की जाने वाली बैटरी 4800mAh की हो सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।