कहार समाज विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की नाव डुबोयेगा

0
156

केवट कल्याण बोर्ड का गठन नहीं करने पर सरकार को दी चेतावनी

कोटा। यदि राज्य सरकार हमारी समाज के लिये केवट कल्याण बोर्ड का गठन कर देती है तो राजस्थान में कांग्रेस जिताओ अभियान चलाया जायेगा। राज्य सरकार के 5 साल पूरे होने को है। यदि अब भी हमारी समाज की मांगो को राज्य सरकार द्वारा पूरा नहीं किया जाता है, तो आगामी विधानसभा चुनावों में हमारी समाज द्वारा कांग्रेस हराओ अभियान चलाया जायेगा।

राजस्थान में केवट, कहार आदि समाज द्वारा कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार कर दिया जायेगा। यह चेतावनी केवट, कहार, मेहरा, कश्यप, भोई, निषाद आरक्षण संघर्ष समिति राजस्थान के अध्यक्ष उमाशंकर कहार ने नयाखेड़ा में स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल को ज्ञापन सौंपते हुए दी। धारीवाल का स्वागत करते हुए उन्हें गत चुनाव में किए गया वादा याद दिलाया तो उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलने की सलाह दी।

समिति के अध्यक्ष उमाशंकर कहार, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष सरिता केवट ने बताया कि हमारे समाज की मांगों की अब भी अनदेखी की जायेगी तो कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनावों में समाज के बाहुल्य क्षेत्रों में घुसने भी नहीं दिया जायेगा। समाज की मांगों की अनदेखी करने पर आक्रोशित समाज द्वारा राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को उखाड फैंकेगें। आगामी महीने में जयपुर में बडा आंदोलन खड़ा किया जायेगा| जिसमें राज्य सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन, महापंचायत व अनिश्चितकालीन महापडाव डाला जायेगा।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कहार समाज कांग्रेस पार्टी की नाव को डुबोयेगा। समिति ने कहा कि भाजपा नेतागण हमारी मांग से सहमत हैं, तो चुनाव घोषणा पत्र में प्रकाशित करें , फिर वोट मांगने आवें। अन्यथा भाजपा नेताओं का भी घेराव किया जाएगा। आगामी दिनों में टोंक में बड़ी रैली की जाएगी और कांग्रेस नेता सचिन पायलट से भी समाज का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा।