Oppo Find N3 फोल्डेबल फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा 50MP कैमरा

0
64

नई दिल्ली। ओप्पो कम्पनी जल्द ही अपने नए फोल्डेबल हैंडसेट Oppo Find N3 को लॉन्च करेगा। कुछ हफ्तों पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देने वाली है।

उम्मीद की जा रही है कि यही फोन ग्लोबल मार्केट में OnePlus Open के नाम से एंट्री करेगा। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकि इसी बीच इसे NBTC ने सर्टिफाइ कर दिया है। इस सर्टिफिकेशन के अनुसार फोन का मॉनिकर Oppo Find N3 और मॉडल नंबर CPH2499 है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
बीते दिन आई लीक्स में फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। लीक के अनुसार फोन में 8 इंच का OLED इनर डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले QHD+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। वहीं, इस फोन का आउटर डिस्प्ले 6.5 इंच का होगा। यह फुल एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। अफवाह है कि फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा।

प्रोसेसर: इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देने वाली है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 32 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी: फोन को पावर देने के लिए इसमें 4800mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इस फोन के फीचर्स को टीज करना शुरू करेगी।