2023 होंडा SP125 मोटरसाइकिल 5 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च, जानें कीमत

0
207

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपडेटेड 2023 SP125 मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। इसे ड्रम और डिस्क दोनों ब्रेक ऑप्शन में खरीद पाएंगे। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 85,131 रुपए तय की है।

इसके डिस्क वैरिएंट की कीमत 89,131 रुपए है। इस मोटरसाइकिल को 5 कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। इसमें मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक, ब्लैक, पर्ल साइरन ब्लू, इंपेरियल रेड मैटेलिक और मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक कलर शामिल हैं। बता दें कि भारतीय बाजार में SP125 का मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर 125, TVS रेडर 125, बजाज पल्सर 125 से होता है।

अपडेट इंजन: होंडा ने SP125 मोटरसाइकिल के इंजन को नए RDE नॉर्म्स के हिसाब से चेंज किया है। अब इसमें OBD2 कम्पलायंट के साथ अपडेट 125cc का इंजन दिया है। ये eSP, फ्यूल इंजेक्शन और साइलेंट स्टार्ट के लिए ACG स्टार्टर मोटर के साथ आता है। इंजन आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक के फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक के बाहर लगाया गया है। इसमें फुली डिजिटल मीटर दिया है, जिसमें एवरेज, फ्यूल एफिशिएंसी, रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, डिस्टेंस टू एंप्टी, गियर पोजिशन इंडीकेटर और सर्विस ड्यू रिमाइंडर के साथ कई दूसरी डिटेल मिलती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस: होंडा SP125 में इंजन स्टार्ट और स्टॉप के लिए स्विच, LED हेडलैंप, पासिंग स्विच और इंटीग्रेटेड हेडलैंप बीम जैसे अन्य फीचर्स भी मिलते हैं। इस मोटरसाइकल में ग्राहकों के लिए रियर सस्पेंशन के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम भी दिया गया है। स्टैबलिटी और ग्रिप लेवल को इंप्रूव करने के लिए होंडा ने रियर टायर की चौड़ाई को 100mm तक बढ़ा दिया है। इसमें PGM-FI तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिससे बाइक का माइलेज रियल वर्ल्ड में और भी बेहतर हो जाएगा।