कोटा में खुला कल्याण ज्वैलर्स का शोरूम, उद्घाटन 24 फरवरी को

0
196

कोटा। भारत के सबसे भरोसेमंद और प्रमुख आभूषण ब्रांडों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने बुधवार को वल्लभ नगर में अपना पहला शोरूम शुरू करने की घोषणा की। एक नए बाजार में प्रवेश करते हुए कोटा में ब्रांड-न्यू शोरूम लॉन्च करना इस क्षेत्र में अपने रिटेल फुटप्रिंट और संचालन का विस्तार करने की कंपनी की रणनीति के अनुरूप है।

इस तरह कंपनी राजस्थान में अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए पहुंच को और अधिक आसान बनाने का प्रयास कर रही है। ग्लोबल स्तर पर यह ब्रांड का 174वां शोरूम होगा। कोटा के वल्लभ नगर में स्थित ब्रांड-न्यू शोरूम का उद्घाटन 24 फरवरी को किया जाना है। नए शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाएगी।

इस मौके पर कल्याण ज्वैलर्स ने विश्व स्तरीय माहौल और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ ग्राहकों को एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने का वादा किया है।अनूठे अंदाज में शोरूम के लॉन्च का जश्न मनाते हुए, आभूषण ब्रांड ने सभी आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की है।

इसके अलावा, ज्वैलरी ब्रांड ने भारत में सभी कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में सोने की कीमत को मानकीकृत करते हुए ‘स्पेशल कल्याण गोल्ड रेट’ की शुरुआत की है, जो बाजार में सबसे कम है। इस तरह ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स के आभूषणों की शानदार रेंज का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, वे आभूषणों की खरीद पर ‘4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेशन’ भी हासिल कर सकते हैं। अपनी तरह का यह अनूठा ऑफर 28 फरवरी 2023 तक वैध है।

नए शोरूम के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए रमेश कल्याणरमन, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, कल्याण ज्वैलर्स ने कहा, ‘‘कोटा में अपने प्रवेश की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो राजस्थान राज्य के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। इस क्षेत्र में नया निवेश राजस्थान राज्य में हमारी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।