Mahindra Thar RWD दमदार इंजन के साथ 6 नए कलर ऑप्शन में होगी अब लॉन्च

0
292

नई दिल्ली। महिंद्रा कंपनी अब मार्केट में थार SUV का रीयर-व्हील-ड्राइव (RWD) वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसकी कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन Mahindra Thar RWD का ब्रोशर अभी बाहर है और लीक हुए ब्रोशर से आने वाली एसयूवी में कलर ऑप्शन, नए पावरट्रेन और फीचर्स के बारें में जानकारी है।

डिज़ाइन: आने वाली Mahindra Thar RWD SUV का डिज़ाइन इसके 4X4 वेरिएंट के समान है। वास्तव में महिंद्रा थार एसयूवी का आगामी आरडब्ल्यूडी वेरिएंट अपने 4X4 समकक्ष के समान टायर और मिश्र धातु पहियों का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस एसयूवी में कुल 6 नए कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। यानी आप कलर के शौकिन है तो आपके पास इस कार के लिए कई ऑप्शन मौजूद है।

6 कलर ऑप्शन: ब्रोशर के अनुसार इन 6 कलर ऑप्शन में से 2 कलर ऑप्शन नए हैं । ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज और एवरेस्ट व्हाइट के रूप में नए कलर जुड़ें है। इसके अलावा आने वाली Thar RWD में ब्लैक बंपर, मोल्डेड फूटस्टेप्स और व्हील आर्च जैसे रग्ड डिज़ाइन एलिमेंट्स नहीं हैं।

इंटीरियर और इंजन: इटीरियर में महिंद्रा थार आरडब्ल्यूडी एसयूवी महिंद्रा थार 4X4 एसयूवी के समान ही है। महिंद्रा थार एसयूवी को 2.2-लीटर इंजन यूनिट के बजाए 1.5-लीटर अपडेटेड इंजन दिया जा रहा है जो कि महिंद्रा XUV300 से साझा किया जा रहा है। वहीं 2WD थार में 4WD मॉडल के 150PS पॉवर वाले 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ-साथ छह-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है। इसके अलावा 2WD थार को AX (O) और LX ट्रिम्स और हार्ड टॉप और सॉफ्ट टॉप दोनों में पेश किया जा सकता है।