OnePlus 11 स्मार्टफोन भारत में जल्द ही होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
168

नई दिल्ली। OnePlus 11 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है। इस फोन की लॉन्च टाइमलाइन फिलहाल तक तो कंपनी ने रिवील नहीं की है।

कहा जा रहा है कि यह नया फोन OnePlus 10 का सक्सेसर होगा। OnePlus 11 को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। इसकी डिटेल्स की बात करें तो इसे दो कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें मैट ब्लैक और ग्लॉसी ग्रीन कलर शामिल होगा। प्राइसिंग डिटेल्स तो फिलहाल नहीं दी गई है लेकिन OnePlus 11 के संभावित फीचर्स की डिटेल्स जरूर सामने आई है।

संभावित फीचर्स: OnePlus 11 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें QHD+ रेजोल्यूशन दिया जा सकता है। इसके अलावा 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का है अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर: OnePlus 11 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 16 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक की स्टोरेज दी गई होगी। यह फोन Android 13 पर काम कर सकता है और यह कंंपनी के OxygenOS 13 के साथ पेश किया जा सकता है।

बैटरी: फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। OnePlus 11 को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। इन्हें देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन फ्लैगशिप फोन होगा और यह यूजर्स को बढ़िया एक्सपीरियंस उपलब्ध कराएगा।