TVS Ntorq 125 स्कूटर ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

0
118

नई दिल्ली। टीवीएस कंपनी ने अपने मशहूर Ntorq 125 स्कूटर को नए कलर आप्शन में पेश कर दिया है। कंपनी ने ब्लू कलर से लैस इस नई स्कूटर को 87,011 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली, की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि, रेड कलर ब्लू से थोड़ी सस्ता है। टीवीएस ने केवल कलर की ही चेंज किया है बाकी सब इसमें पहले जैसा ही है।

इस नई पेंट योजना के लिए बुकिंग कुछ दिनों में शुरू होने की उम्मीद के साथ शुरू हो गई है। स्कूटर में पास-बाय स्विच, डुअल साइड स्टीयरिंग लॉक, पार्किंग ब्रेक और इंजन किल स्विच जैसे अहम फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, TVS NTORQ 125 रेस एडिशन में एक्सटर्नल फ्यूल फिल, USB चार्जर, 20-लीटर बूट क्षमता और TVS EZ सेंटर स्टैंड मिलता है।

फीचर्स: TVS Motor का दावा है कि नया डिज़ाइन एक स्टील्थ एयरक्राफ्ट के डिज़ाइन से प्रेरित है, TVS NTORQ 125 रेस एडिशन में LED टेल और हेडलैंप मिलता है। आपको स्कूटर पर ‘रेस एडिशन’ का प्रतीक भी मिलेगा। स्कूटर में स्टब मफलर, टेक्सचर्ड फ्लोरबोर्ड और डायमंड-कट अलॉय व्हील लगे हैं।

TVS NTORQ 125 रेस एडिशन TVS SmartXonnectTM के साथ आता है जो राइडर को कई कनेक्टेड फीचर्स को अनलॉक करते हुए अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट करने की सुविधा देता है। इन्हें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है जो 60 से अधिक सुविधाओं से भरा हुआ है।

इंजन: Ntorq में 124.8cc का थ्री-वाल्व एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 7,000rpm पर 9.25bhp की पावर और 5,500rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।