Audi A8 के न्यू वैरिएंट की बुकिंग भारत में जल्द ही, जानिए फीचर्स

0
345

नई दिल्ली। कार निर्माता ऑडी भारत में अपनी प्रमुख सेडान A8 के नए एडिशन को पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक कंपनी आने वाले दिनों में नई A8 लॉन्ग-व्हीलबेस सेडान के लिए बुकिंग शुरू करने की योजना बना रही है। इस धांसू कार के अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद है।

लग्जरी फीचर्स से लैस है कार: न्यू A8 लंबी व्हीलबेस हमारी प्रमुख कार है। यह हमारे पोर्टफोलियो में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार है। लक्जरी स्पेस में हर निर्माता के लिए हम हमेशा अपने उत्पादों का सबसे अच्छा फ्लैगशिप मॉडल लाते हैं। हम अपने ग्राहकों को A8 सेडान के माध्यम से लक्जरी अनुभव देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि A8 एक कार है, जिसे ऑडी भारत में लंबे व्हीलबेस के रूप में ला रही है। ये का एडवांस टेक्नोलॉजी और कई लग्जरी फीचर्स से लैस है।

लॉन्च की समय सीमा के बारे में पूछे जाने पर ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि कंपनी वर्तमान में बुकिंग के साथ इसे अंतिम रूप दे रही है। अगले कुछ दिनों में इसकी बुकिंग शुरू होने की उम्मीद है। इसके बाद अगले कुछ हफ्तों में बाजार में इसका औपचारिक लॉन्च होगा। यह अपनी SUV Q7 के नए एडिशन के बाद ऑडी का 2022 का दूसरा लॉन्च होगा, जिसे फरवरी में भारत में 79.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली कीमतों के साथ पेश किया गया था।