2022 Yamaha MT-15 बाइक जल्द होगी भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
278

नई दिल्ली। New Yamaha MT 15 Launch India: यामाहा मोटर इंडिया जल्द ही वह नए लुक और लेटेस्ट फीचर्स के साथ 2022 Yamaha MT-15 लॉन्च करने वाली है। दरअसल, यामाहा एमटी-15 की बिक्री घट गई थी, ऐसे में कंपनी ने इसे अपडेट करने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल में यामाहा एमटी-15 के अपडेटेड मॉडल से पर्दा उठ सकता है।

यह बाइक अपडेट होने के बाद ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली हो जाएगी। इसमें फ्रंट यूएसडी फॉर्क्स के साथ ही आर15 की तरह ब्लूटूथ इनेबल्ड कंसोल देखने को मिलेगा। अब तक एमटी-15 में यह फीचर नहीं था। नई यामाहा एमटी-15 में डुअल चैनल एबीएस के साथ ही कई नई खूबियां देखने को मिलेंगी। बाद बाकी इसमें 155cc का V4 इंजन देखने को मिलेगा, जो कि 18.4 पीएस तक की पावर और 14.2 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकता है। यामाहा की अपकमिंग बाइक एमटी-15 माइलेज के मामले में भी बेहतर होगी।

यामाहा का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द
आपको बता दें कि यामाहा इस साल बजाज ऑटो और टीवीएस मोटर कंपनी को कड़ी टक्कर देने के लिए ढेर सारी नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। इससे पहले कंपनी ने अपनी कई पॉपुलर बाइक के 2022 मॉडल मार्केट में पेश किए हैं। जापान की पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी यामाहा इस साल भारत में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च कर सकती है और उसकी टेस्टिंग भी शुरू हो गई है। आने वाले समय में यामाहा की तरफ से आधिकारिक बयान जारी करने के बाद अपकमिंग लॉन्चेज की डिटेल्स सामने आ जाएंगी।