पौधरोपण कर ट्रांसपोर्ट नगर को हरा-भरा बनायें : व्यापार महासंघ

0
412

कोटा। ट्रांसपोर्ट नगर वेलफेयर सोसाइटी की ओर से मंगलवार को ट्रांसपोर्ट नगर में सघन वृक्षारोपण अभियान चलाया। ट्रांसपोर्ट नगर वेलफेयर सोसाइटी के संरक्षक एवं समाजसेवी जीडीपटेल एवं सचिव एमपी शर्मा ने बताया कि कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी के मुख्य अतिथ्य में यह पौधरोपण का कार्य संपन्न हुआ।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर में क्षेत्रीय संगठन द्वारा वैक्सीनेशन केम्प लगाकर यहां कार्य करने वाले मिस्त्री ,कर्मचारी, एवं ट्रक ड्राइवरों के बड़े तबकों को वैक्सीन के प्रथम और द्वितीय डोज लगाकर अच्छा कार्य किया है। इसे निरंतर जारी रखना चाहिए। ट्रांसपोर्ट नगर का क्षेत्र बहुत बड़ा है, जो अब शहर के मध्य में आ चुका है। क्षेत्रीय व्यापार संघों के प्रयास से इस क्षेत्र में सीसी रोड बन गए हैं। इसलिए इसमें अब सघन पौधरोपण किया जाए, जिससे यहां का वातावरण को संतुलित बनाया जा सके।

उन्होंने क्षेत्र में नालियों की समस्याओं की मांग को उचित बताते हुए कहा कि कोटा व्यापार महासंघ नगर निगम एवं नगर विकास न्यास से इस क्षेत्र में नालियों के निर्माण कराए जाने की मांग करेगा। माहेश्वरी ने बताया कि कोरोना काल में इस क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा जन सेवा के कार्य किए जो अति सराहनीय थे।

ट्रांसपोर्ट नगर वेलफेयर सोसाइटी के सचिव एमपी शर्मा ने बताया कि इस क्षेत्र में हमारे द्वारा समय-समय पर पौधरोपण एवं स्वच्छता अभियान चलाया जाता है। यह क्षेत्र काफी विकसित होने के बाद भी यहां कई मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। समाजसेवी जीडी पटेल ने कहा कि हमारे द्वारा कोरोना काल से लेकर अभी तक कई जन सेवाओं के कार्य किए जा रहे हैं l