Tata Harrier Camo Edition हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

0
227

नई दिल्ली । फेस्टिव सीजन की शुरुआत में सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों के स्पेशल एडिशन पेश कर रही हैं। इसी बीच टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी लोकप्रिय एसयूवी टाटा हैरियर का नया Tata Harrier Camo Edition लेकर आई है।

कीमत: कीमत की बात की जाए तो Tata Motors ने नए लॉन्च किए Tata Harrier Camo Edition की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 16.50 लाख रुपये तय की है। टाटा हैरियर का ये नया एडिशन मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ XT वेरिएंट में उपलब्ध होगा और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ XZ वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशऩ की बात की जाए तो Tata Harrier में 1956cc का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 3750 Rpm पर 168 Hp की पावर और 1750-2500 Rpm पर 350 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। डाइमेंशन की बात करें तो Harrier की लंबाई 4598 mm, चौड़ाई 894 mm, ऊंचाई 1706 mm, व्हीलबेस 2741 mm, बूट स्पेस 425 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 50 लीटर की है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Tata Harrier के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है। वहीं सस्पेंशन की बात करें तो Tata Harrier के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग और एंटी रोल बार के साथ इंडीपेंडेंट, लोअर विशबॉन मैकपर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में पैनहार्ड रोड और क्वाइल स्प्रिंग के साथ सेमी इंडीपेंडेंट ट्विस्ट ब्लैड सस्पेंशन दिया गया है।

फीचर्स: इस एडिशन में 17 इंच ब्लैकस्टोन एलॉय व्हील, आउटसाइड में कैमो बैज्स और मॉडल की पूरी बॉडी बिल्कुल नए कैमो ग्रीन कलर वाली है। इंटीरियर की बात करें तो इस मॉडल में ब्लैकस्टोन (ब्लैक कलर वाला मैट्रिक्स डैशबोर्ड, कैमो ग्रीन कॉट्रास्ट के साथ बीनैक-कैलिको ब्लैकस्टोन लैदर सीट्स और इंटीरियर पर गनमैटल ग्रे लुक दिया गया है।

नई Tata Harrier Camo Edition स्टैंडर्ड हैरियर का कस्टमाइज वर्जन है जो कि कुछ इंटीरियर और एक्सटीरियर में कॉस्मैटिक बदलावों के साथ ऑफर किया जा रहा है। मैकेनिकल तौर पर इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है।