सुशांत सिंह राजपूत केस: फार्महाउस मैनेजर ने खोले रिया चक्रवर्ती के कई राज

0
896

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने ड्रग कनेक्शन को लेकर अभिनेता के फार्महाउस की तलाशी ली। जांच टीम को यहां से कई सबूत मिले हैं। इस बीच सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने दिवंगत अभिनेता और रिया चक्रवर्ती के बारे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत में काफी बदलाव आ गए थे।

दरअसल एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस से बातचीत की गई। रईस ने कहा कि सुशांत अक्सर फार्महाउस पर आते थे। यूरोप ट्रिप के बाद उनमें बदलाव देखने को मिला। इस ट्रिप के बाद से ही सुशांत की तबीयत खराब रहने लगी थी और वो फार्महाउस पर कम आते थे।

मैनेजर ने आगे बताया कि सुशांत फार्महाउस पर आते थे। वो आईलैंड पर जाते थे। बोटिंग भी करते थे लेकिन उन्हें देखकर पता चलता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनका खान पान भी सही था। वो सब कुछ कर रहे थे लेकिन उनमें बदलाव दिख रहा था। तबीयत खराब होने की वजह से सुशांत, रिया चक्रवर्ती के घर में रहने लगे थे। 

स्टिंग ऑपरेशन में मैनेजर ने कहा कि फार्महाउस पर सारा अली खान चार से पांच बार आईं थीं।। बाद में सारा की जगह रिया चक्रवर्ती आने लगीं। फार्महाउस में अक्सर पार्टियां होती रहती थीं। पार्टीज में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे। हालांकि मैनेजर को ये नहीं पता था कि ये स्मोकिंग पेपर किसलिए मंगाए जाते थे।

गौरतलब है कि यूरोप ट्रिप वाली बात रिया चक्रवर्ती ने भी बताई थी। रिया ने कहा था कि यूरोप ट्रिप के बाद से ही सुशांत की तबीयत खराब हो गई थी। एक होटल से तो वो बाहर ही नहीं निकले।

तबीयत खराब होने की वजह से वो यूरोप ट्रिप से जल्दी ही लौट आए थे। रिया के अलावा सुशांत के अन्य करीबियों ने भी पूछताछ में बताया था कि यूरोप ट्रिप के बाद से सुशांत की तबीयत बिगड़ने लगी थी।