सैमसंग गैलेक्सी A32 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0
223

नई दिल्ली। Samsung जल्द ही अपनी A सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Galaxy A32 5G लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। जो कि इस साल मार्च में लॉन्च किए गए Galaxy A31 का ही सक्सेजर वेरिएंट होगा और इसे भी कंपनी मिड बजट रेंज के तहत बाजार में उतारेगी। हालांकि, कंपनी की ओर से Galaxy A32 5G को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

लेकिन लीक्स के जरिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ डिटेल सामने आई है। बता दें कि पिछले सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि साउथ कोरियन कंपनी Samsung ने कुल 9 नए स्मार्टफोन्स के लिए ट्रेडमार्क फाइल किया है और इसमें से एक Galaxy A32 हो सकता है।

GalaxyClub की रिपोर्ट के अनुसार Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A32 5G पर काम कर रही है। इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। जैसा कि इससे पहले Galaxy A31 में भी देखा गया था। वहीं इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है, जबकि कंपनी की मौजूदा जनरेशन में 5MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। हालांकि, अभी इसके अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया है कि Galaxy A32 5G को मॉडल नंबर SM-A326 दिया गया है। उम्मीद है कि 5G सपोर्ट के साथ आने वाला यह कंपनी का मिड बजट रेंज स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने जनवरी में जिन नए स्मार्टफोन के लिए ट्रेडमार्क फाइल किया था, ​उसमें केवल Galaxy A सीरीज के ही स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy A32 के अलावा पिछले दिनों इस सीरीज के एक अन्य स्मार्टफोन Galaxy A42 को लेकर जानकारी सामने आई थी। यह स्मार्टफोन चीन की 3C वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है और यह 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा Galaxy A42 में 128GB स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है।