Motorola One Macro लॉन्च, कीमत 10 हजार से कम

    0
    128

    नई दिल्ली।मोटोरोला ने भारत में अपनी रेंज को बढ़ाते हुए नया स्मार्टफोन Motorola Macro One लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट को टारगेट करते हुए पेश किया है। इसमें में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन के नाम से इस बात को समझा जा सकता है कि यह खास तौर से मैक्रो फटॉग्रफी के लिए डिजाइन किया गया है। मोटोरोला वन मैक्रो में क्लोज-अप फोटो लेने के लिए डेडिकेटेड मैक्रो सेंसर भी दिया गया है।

    कीमत, ऑफर और उपलब्धता
    कंपनी ने इस फोन को केवल एक ही वेरियंट 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज में पेश किया है। 9,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह फोन स्पेस ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। फोन की बिक्री 12 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। कंपनी इस फोन को आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ उपलब्ध कराने वाली है। इसके तहत यूजर्स को जियो की तरफ से 2,200 रुपये के कैशबैक के साथ ही 125जीबी का अडिशनल डेटा भी मिलेगा।

    मोटोरोला वन मैक्रो के स्पेसिफिकेशन्स
    फोन में 720×1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.2 इंच का एचडी+ मैक्स विजन प्लस डिस्प्ले दिया गया है। ऐंड्रॉयड 9 पाई के स्टॉक इंटरफेस पर चलने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर दिया गया है।

    फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। बेहतर फटॉग्रफी के लिए फोन के बैक में एक डेडिकेटेड ऑटोफोकस मॉड्यूल दिया गया है जो तेजी से फोकस करता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

    फोन के कैमरा फीचर की बात करें तो यह 8x डिजिटल जूम, शॉट ऑप्टिमाइजेशन, ऑटो स्माइल कैप्चर जैसे कई शानदार फीचर के साथ आता है। मोटोरोला वन मैक्रो के कैमरे से आप 120fps पर 1080 पिक्सल के विडियो शूट कर सकते हैं। फ्रंट कैमरे के फीचर की बात करें तो इसमें HDR, टाइमर, फेस ब्यूटी, ग्रुप सेल्फी जैसे कई फीचर मिलते हैं।

    फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512जीबी बढ़ाया जा सकता है। हालांकि, अगर आप ड्यूल सिम फोन यूज करते हैं तो आप माइक्रो एसडी कार्ड नहीं लगा सकते। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 10 वॉट के चार्जर के साथ आती है।