The Girl on the Train : इंग्लैंड में होगी फिल्म की शूटिंग

0
670

नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की आधिकारिक बॉलीवुड रीमेक के लिए परिणीति चोपड़ा जुलाई से इंग्लैंड में दो महीनों के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। मूल फिल्म में नायिका का किरदार एमिली ब्लंट ने निभाया था। इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा वास्तविक लोकेशन्स और असली ट्रेनों के अंदर फिल्म की शूटिंग करेंगी।

माना जा रहा है कि ट्रेन फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म के निर्माता चाहते है कि फिल्म विश्वसनीय लगे इसलिए दो महीनों तक असल यात्रियों के बीच परिणीति कई ट्रेनों की सवारी करेंगी। करीबी सूत्रों की मानें तो यह एक थ्रिलर फिल्म है। ट्रेन के सफर के दौरान परिणीति चोपड़ा के किरदार की परतें खुलेंगी। दृश्यों को वास्तविक और प्रभावी बनाने के लिए शूटिंग के दौरान परिणीति को ट्रेनों में यात्रा करना जरूरी होगा।

परिणीत के किरदार के साथ जो ट्रेनों में घटित होता है वह फिल्म के दृश्यों और उसकी कहानी के लिए बहुत मायने रखता है। खबरे हैं कि इंग्लैंड में रहने के बावजूद परिणीत चोपड़ा ने तय किया है कि वह अपने किरदार के लिए पूरी फिल्म के दौरान न किसी से मिलेंगी न वहां घूमेंगी। पॉला हॉकिन्स की साल 2015 में प्रकाशित हुई किताब पर आधारित है यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है जो एक लापता व्यक्ति की चौंकाने वाली जांच में उलझ जाती है, जिससे उसका जीवन हाशिये पर आ जाता है।