पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा को किया फिल्म से बाहर

0
212

पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले और विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के साथ हुए बर्ताव के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का पुराना वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सबा रोते हुए कह रही है कि, पाकिस्तानी होना दुनिया की नजर में कैसा माना जाता है। बता दें कि, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं।

वे इरफान खान के साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में नजर आई थीं। खबर है कि, वे इस फिल्म के सीक्वल में भी नजर आने वाली थी लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव कवजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है। बताते चलें कि, पुलवामा हमले में हमारे 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे।

सीआरपीएएफ के जवानों पर हुए इस हमले के बाद देशवासियों में काफी गुस्सा है। इस घटना के बाद बॉलीवुड ने पाकिस्तानी कलाकारों को अपनी फिल्मों में काम देने से इनकार कर दिया। खबर है कि फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को अप्रोच किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म मेकर्स ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई हैं।

सबा का वीडियो वायरल
सबा कमर की गिनती मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेसेज में होती हैं। पुलवामा हमले के बाद सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी होने का दर्द शेयर करती नजर आ रही है। आंखों में आंसू लिए सबा कहते हैं कि जब हम काम या किसी और वजह से बाहर मुल्कों में जाते हैं तो हमें शक की नजर से देखा जाता है।

जिस तरह से हमारी चेकिंग होती है मैं आपको बता भी नहीं सकतीं। मुझे बहुत शर्मिंदगी होती है, जब चेकिंग के वक्त एक-एक करके हमारे कपड़े उतरवाए जाते हैं।’ यह बात सबा कमर ने एक पाकिस्तान चैनल को इंटरव्यू देते वक्त कही थी, जो अब ट्रेंड में है।

सबा ने इंटरव्यू में एक वाक्या शेयर करते हुए बताया कि, ‘मुझे याद है जब मैं शूटिंग के लिए भारतीयों के साथ विदेश गई थी तो कैसे उन लोगों को एयरपोर्ट पर आसानी से जाने दिया गया और मुझे रोक लिया गया। मुझे रोकने का कारण मेरा पाकिस्तानी होना था।