डर्मा मैग्नेटिका क्लिनिक की शाखा का कोटा में शुभारंभ

64

कोटा। आज की दुनिया में हर कोई सुन्दर दिखना चाहता है। इसी सपने को साकार करने के लिए डर्मा मैग्नेटिका स्किन लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक ने कोटा में रंगबाड़ी एरिया में अपनी पांचवी शाखा का शुभारम्भ किया।

एक सादे समारोह में पांचवी शाखा के रूप में इस क्लीनिक का शुभारंभ दीपजलाकर एवं फीता खोलकर मुख्य अतिथि महाराजा महाराव इज्यराज सिंह जी पूर्व सांसद कोटा और गेस्ट ऑफ ऑनर पूर्व कलेक्टर बूँदी अमर सिंह और डायरेक्टर डॉ. विकास छाबरा, ऋतुराज यादव ने उद्धघाटन किया।

मुख्य अतिथि पूर्व सांसद महाराज इज्यराज सिंह और गेस्ट ऑफ ऑनर पूर्व कलेक्टर अमर सिंह का स्वागत पूर्व नगर निगम आयुक्त मूलचंद शर्मा और पूर्व आरएएस भवानी सिंह चौहान ने किया। मंच संचालन डॉ. अमित सिंह राठौड़ ने किया। डर्मा मैग्नेटिका स्किन, लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक के डायरेक्टर रोहित धमीजा ने बताया कि कोटा में यह पांचवी शाखा का शुभारम्भ हुआ है।

धमीजा ने बताया कि यह 1000 से अधिक संतुष्ट ग्राहकों के साथ सबसे तेजी से बढ़ता हुआ क्लिनिक है। उम्मीद है कि आने वाले कुछ सालो में गंजे लोगो के लिए यह क्लिनिक रामबाण साबित होगा। राजस्थान, पंजाब, गुजरात, उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश में डर्मा मैग्नेटिका स्किन,लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक आने वाले दिनों में विस्तार करेगी। इस क्लिनिक को बहुत ही हाइजनिक और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया है।

इसमें स्किन एंड हेयर ट्रांसप्लांट की सभी सुविधायें जैसे हेयर ट्रांसप्लांट, पीआरपी ट्रीटमेंट, विभिन प्रकार के लेजर्स, पील्स, फेसयल, मीशोथेरेपी, एंटी एजिंग सर्विसेस इत्यादि उपलब्ध करवा रहे हैं। क्लिनिक में सभी स्टाफ सर्टिफाइड हैं। इस क्लिनिक में डॉ. दिवाकर शर्मा कंसलटिंग डाक्टर और 15 साल से स्किन, लेज़र एंड हेयर ट्रांसप्लांट में अनुभवी डॉ. मनीषा शर्मा की नियमित रूप से सेवा उपलब्ध होगी ।