Tecno Pova 4 जल्द ही भारत में 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च

89

नई दिल्ली। टेक्नो कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pova 4 को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को अमेजन के माध्यम से ही लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने अमेजन पर एक डेडिकेटेड पेज पेश किया है। जिसमें फोन के लुक और डिजाइन के साथ-साथ कुछ फीचर्स की जानकारी मिल रही है। इसके अनुसार फोन में 6000mAh की बैटरी और हीलियो G99 6nm प्रोसेसर दिया जाएगा।

इसके अलावा डुअल गेमिंग इंजन भी मिलेगा, जो यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन में आपको 5GB तक की एक्सपेडेबल रैंम की सुविधा भी मिलेगी।

संभावित कीमत
हालांकि कंपनी ने अब तक कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस फोन को दिसंबर के शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया जाएगा। वहीं अगर कीमत की बात करें तो ये एक बजट फोन होगा, जो 12 हजार के प्राइज रेंज में आएगा।

संभावित फीचर्स
इस स्मार्टफोन को बांग्लादेश और मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन के फीचर्स इन बाजारों मे लॉन्च वर्जन के समान हो सकते है। ऐसे में आपको इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। 8MP कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का मेन सेंसर और 2MP मैक्रो या डेप्थ सेंसर हो सकता है। फोन की 6,000mAh की बैटरी के साथ 18W चार्जिंग सपोर्ट है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा और इसमें स्टीरियो स्पीकर, NFC और FM रेडियो जैसे फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।