राजस्थानी कॉमेडी फिल्म ‘मजा आ गया’ का प्रमोशन, 7 अक्टूबर को होगी रिलीज

128

कोटा। Rajasthani comedy film Maja Aa Gaya: राजस्थानी कॉमेडी फिल्म ‘मजा आ गया’ का प्रमोशन शनिवार को कोटा में किया गया। यह फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म पूरी तरह हंसी-मजाक से भरपूर हॉस्टल वार्डन पर आधारित है।

फिल्म में मुख्य किरदार राजस्थानी हास्य कलाकार पन्या सेपट के रूप में मशहूर दीपक मीणा निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता नंदकिशोर मित्तल है और डायरेक्टर लखविंदर सिंह है। कलाकार दीपक मीणा और डायरेक्टर लखविंदर सिंह ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि फिल्म के अधिकांश किरदार राजस्थान से ही हैं। फिल्म की शूटिंग भी राजस्थान के ही क्षेत्रों में की गई है।

7 अक्टूबर को कोटा में रिलीज करने के बाद अलग-अलग जिलों में अलग-अलग तिथियों पर फिल्म रिलीज की जाएगी। उन्होंने बताया कि लंबे अरसे बाद थिएटर में कोई राजस्थानी फिल्म आ रही है और उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। जिस तरह से काफी समय से राजस्थानी फिल्मों से लोगों का रुझान कम हुआ है, कोशिश है कि राजस्थानी सिनेमा को नई पहचान मिले और यह भी अन्य रीजनल मूवी इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़े।

इस अवसर पर राजस्थानी भाषा में बनी फिल्म का कोटा नागरिक सहकारी बैंक के चेयरमैन राजेश बिरला, एमएलए संदीप शर्मा, जिला प्रमुख मुकेश मेघवाल, लाड़पुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू आदि ने फिल्म का प्रमोशन किया।