Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस डीटेल्स लीक

0
153

नई दिल्ली। भारत में शाओमी के बाद सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी Samsung जल्द ही बजट सेगमेंट में एक और जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आ रही है, जिसका नाम Samsung Galaxy M32 है। सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के इस स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी, 6.4 इंच का FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और 20MP सेल्फी कैमरा समेत कई और शानदार फीचर्स हैं। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशंस डीटेल्स लीक हो गई हैं।

प्रोसेसर: Samsung Galaxy M32 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की योजना है। हाल के दिनों में इस स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है और वहीं से इसकी स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हुई हैं, जो कि हम आपको एक साथ बताने जा रहे हैं। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एम32 को भारत में 4 जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। सैमसंग इस फोन को MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसे Helio G80 तक अपडेट करने की गुंजाइश है।

फीचर्स :Samsung Galaxy M32 में 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन Full HD+ यानी 2400×1080 पिक्सल्स है। इसमें सेल्फी के लिए यू शेप नोच दिया गया है। Android 11 के One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड सैमसंग गैलेक्सी एम32 को 6,000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलेगा। कैमरे की बात करें तो सैमसंग के इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का ही डेप्थ सेंसर भी है। सेल्फी के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी एम32 को भारत में 15 हजार रुपये तक के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।