टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया से डिलीट कीं शादी की तस्वीरें

0
244

मुंबई। एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी शादी और पति निखिल जैन से अलग होने को लेकर खासा सुर्खियों में हैं। नुसरत ने बुधवार को दिए बयान में यह कहकर सभी को चौंका दिया कि साल 2019 में बिजनसमैन निख‍िल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी मान्‍य नहीं है। अब नुसरत ने निख‍िल के साथ अपनी शादी की सभी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया से डिलिट कर दी हैं।

नुसरत ने इंस्‍टाग्राम से शादी की तस्‍वीरें डिलीट करने से पहले बुधवार को अपने बयान में निख‍िल में सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं। नुसरत का आरोप है कि निख‍िल ने उनके सारे पुश्‍तैनी गहने और पैसे ले लिए हैं। निख‍िल और नुसरत ने लव मैरिज की थी। दोनों 2017-2018 में एक-दूसरे से मिले थे। 2019 में सांसद बनने के ठीक बाद नुसरत ने शादी की थी।

नुसरत जहां की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। नुसरत और निखिल ने तुर्की में शादी की थी और हनीमून के लिए ग्रीस गए थे। शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे। अब नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई शादी की सारी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया है।

वहीं इन सब के बीच नुसरत ने अपनी एक खूबसूरत सी फोटो भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं उस औरत को याद नहीं करना चाहती। जो अपना मुंह बंद रखती थी। मैं ऐसे ही खुश हूं।’

नुसरत ने अपने बयान में कहा है कि निख‍िल और उनकी शादी ‘इंटर रिलीजन’ थी। इसलिए दोनों को भारत में ‘स्पेशल मैरेज एक्ट’ के अंदर शादी करनी थी , जो नहीं हुई। यहां के कानून के हिसाब से यह एक शादी नहीं है, बल्कि एक रिश्ता है या यूं कहे लिव-इन रिलेशनशिप है। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत के मुताबिक, न‍िख‍िल और वो बहुत पहले ही अलग हो चुकी हैं।