सीएम गहलोत के बड़े भाई एवं उनका परिवार भी कोविड संक्रमित

0
31

जोधपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी के संक्रमित होने के बाद अब जोधपुर में उनके भाई का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। उनके भाई अग्रसेन गहलोत को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार अग्रसेन ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई थी। डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी सुनीता भी कोरोना संक्रमित है। फिलहाल वे दोनों जयपुर स्थित अपने आवास में आइसोलेट है। अब इधर मुख्यमंत्री के 73 वर्षीय भाई अग्रसेन के परिवार में उनके अलावा पत्नी मंजू, पुत्र अनुपम व पुत्रवधू शालिनी पॉजिटिव पाए गए।उनका घर पर ही इलाज चल रहा था।

सांस की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती
बताया जा रहा है कि मंगलवार को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ होने पर अग्रसेन को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर पर ही इलाज ले रहे है। डॉक्टरों की देखरेख में उनकी जांच कर इलाज शुरू किया गया है। फिलहाल पूरा परिवार कोविड नियमों का पालन करते हुए सतर्कता बरत रहा है। साथ ही चिकित्सकों के दिशा- निर्देशों का पालन भी किया जा रहा है।

बेटे अनुपम की सुसराल में थी शादी
जानकारी के अनुसार हाल ही में अनुपम के ससुराल में गत 25 अप्रैल को विवाह समारोह आयोजित हुआ था। इसमें मुख्यमंत्री के छोटे भांजे के साले के बेटे ऋषिराज टाक कोरोना संक्रमित हो गए थे। इनका 29 अप्रैल को देहांत भी हो गया था। ऋषिराज रिश्ते में अनुपम के काकी ससुर के बेटे थे। वहीं इसके बाद अब सीएम गहलोत के बड़े भाई का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। बता दें कि प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप के बाद सरकार से लेकर प्रशासन तक लगातार लोगों से सावधान रहने की बात कर रहा है।