65 वॉट चार्जिंग के साथ Oppo K9 फ़ोन 6 मई को होगा लॉन्च

0
197

नई दिल्ली। Oppo चीन में 6 मई को अपनी लेटेस्ट K- Series के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला कंपनी का पहला हैंडसेट Oppo K9 होगा। फोन को भारतीय समय के अनुसार 6 मई की दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रियर पैनल की तस्वीर शेयर की है। फोन का रियर पैनल सिल्वर ग्रे कलर का है और यहां ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। खबरों की मानें तो ओप्पो का यह फोन 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले
फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पतले बेजल वाला डिस्प्ले ऑफर कर रही है। डिस्ले के बारे में कहा जा रहा है कि फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर ’09-K Super Performance’ की बैजिंग भी दी गई है।

64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फटॉग्रफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल है। फोन के रियर में दिए गए बाकी दोनों कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

मिलेगा स्नैपड्रैगन 870 या डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट
फोन 8जीबी तक की रैम और कम से कम 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 870 या डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11 पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 2100mAh की ड्यूल सेट बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, 5G और टाइप-C पोर्ट दिया गया है।