Acer ने लॉन्च किया पहला 5G कन्वर्टिबल लैपटॉप Spin 7, जानें खासियत

0
271

नई दिल्ली। एसर ने बुधवार को भारत में अपने पहले 5G कन्वर्टिबल लैपटॉप Spin 7 को पेश कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस और कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलेंगे। लैपटॉप दोनों mmWave और सब -6 GHz फ्रीक्वेंसी का सपोर्ट करता है।

कीमत और उपलब्धता: Spin 7, स्नैपड्रैगन 8cx Gen 2 5G से लैस है। इसे एसर एक्सक्लूसिव स्टोर, एसर ऑनलाइन स्टोर और अन्य पार्टनर स्टोर्स से 1,34,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: लैपटॉप में एक 14 इंच का कन्वर्टिबल लैपटॉप डिजाइन है, जो मॉडर्न मोबाइल प्रोफेशनल्स के लिए डिजाइन किया गया है, इसकी बॉडी मैग्नीशियम-एल्यूमीनियम अलॉय की है।

कंपनी का कहना है कि इसमें 360-डिग्री हिंज है, जो उपयोगकर्ताओं को लचीले ढंग से स्क्रीन को स्विच करने या क्लैमशेल मोड में किसी दस्तावेज़ को टाइप करने या डिवाइस के टचस्क्रीन मोड पर नोट्स लेने की अनुमति देता है। नया Spin 7 में मल्टी-डे बैटरी लाइफ मिलती है।

नया Spin 7 स्पोर्ट्स विंडोज 10 प्रो जिसमें डेटा, इक्विपमेंट और लोगों के लिए बिल्ट-इन प्रोटेक्शन शामिल है, जो व्यवसाय की जानकारी और व्यक्तिगत पहचान को खोए हुए या चोरी हुए उपकरणों पर भी सुरक्षित रखता है।

विंडोज हैलो के साथ, यूजर्स सिक्योरिटी और सुविधा के लिए एक फिंगरप्रिंट का उपयोग करके विंडोज 10 डिवाइस को तुरंत एक्सेस कर सकते हैं।

लैपटॉप स्नैपड्रैगन 8cx Gen 2 5G कंप्यूट प्लेटफॉर्म का उपयोग करता है जो mmWave और सब -6 GHz फ्रीक्वेंसी पर 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है।
Spin 7 चेसिस में एक एसर एक्टिव स्टाइलस भी है, जो प्रेशर सेंसिटिव के 4,096 लेवल्स के साथ एक रिचार्जेबल स्टाइलस है जो डिवाइस की टच स्क्रीन पर यूजर्स को स्केचिंग या नोट लेने का अनुभव प्रदान करने के लिए Wacom AES 1.0 प्रदान करता है।