Tecno Spark 7 फोन 9,000 से भी कम में भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

0
170

नई दिल्ली। Tecno ने हाल ही में Tecno Spark 7 लॉन्च किया था। जिसके बाद आज कंपनी ने चुपचाप Spark 7P को पेश किया है। इस चीनी कंपनी का नया स्मार्टफोन 90Hz डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में दमदार बैटरी भी मौजूद है। Tecno Spark 7P में सुपर नाइट मोड और डिराक स्टीरियो साउंड इफ़ेक्ट जैसे प्रीलोडेड फीचर्स भी आते हैं।

कीमत और कलर ऑप्शन
इस स्मार्टफोन को Tecno Spark 7 की कीमत के करीब ही रखने की संभावना है। बता दें कि Spark 7 की कीमत 8,499 और 7,499 रुपये है। Tecno Spark 7P को कंपनी की वेबसाइट पर दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जो 64GB और 128GB के हैं। Tecno Spark 7P चार कलर ऑप्शन्स में दस्तक दे चुका है। जिसमें आल्प्स ब्लू, मैगनेट ब्लैक, स्प्रूस ग्रीन और समर मोजिटो कलर ऑप्शन शामिल हैं।

स्पेसिफिकेशन्स
यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित HiOS 7.5 पर चलता है। इसमें 6.8 इंच का HD+ डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 70 एसओसी प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। डुअल एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर लगा है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक है। सेंसर में एक्सीलेरोमीटर, एंबिएंट लाइट और प्रोक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा आपको फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।