फुलएचडी+ डिस्प्ले वाला किफायती फोन Poco M2 Reloaded भारत में लॉन्च

0
229

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी पोको ने भारत में ग्राहकों के लिए पोको एम2 के नए वर्जन को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस Budget Smartphone में क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 5000mAh की दमदार बैटरी और सबसे खास बात यह बजट फोन एचडी+ नहीं बल्कि फुल-एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करता है। आइए आपको इस लेटेस्ट Poco Mobile फोन की भारत में कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: पोको एम2 रीलोडेड स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.53 की एचडी+ नहीं बल्कि फुल-एचडी+ (2340 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले दी है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। बता दें कि प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। लेटेस्ट पोको मोबाइल Android 10 पर काम करता है।

रैम, स्टोरेज व प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 SoC का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा सेटअप: Poco Smartphone के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी: सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से यानी रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन में 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

कीमत: इस पोको स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, Pitch Black और Slate Blue। बता दें कि फोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है और इस मॉडल की भारत में कीमत 9,499 रुपये तय की गई है।