लॉन्च से पहले Vivo V21 5G के खास फीचर्स लीक, जानिए कब होगा लॉन्च

0
215

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो अपनी लेटेस्ट Vivo V21 Series को 27 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है, उम्मीद की जा रही है कि इसी दिन कंपनी भारत में भी स्मार्टफोन्स को उतार सकती है। यह भी कंफर्म हो चुका है कि आगामी सीरीज के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन्स उतारे जाएंगे, वीवो वी21 5जी और Vivo V21e। आधिकारिक लॉन्च से पहले वीवो वी21 5जी के फीचर्स लीक हो गए हैं।

टिप्स्टर सुधांशु ने ट्वीट कर इस आगामी Vivo Mobile फोन की कुछ प्रमुख फीचर्स की जानकारी दी है जैसे कि स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए हैंडसेट में MediaTek Dimensity 800U चिपसेट होगा। ट्वीट से कैमरा सेटअप के बारे में भी पता चला है कि वीवो वी21 के बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर होगा।

वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 44 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों ही ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन सपोर्ट के साथ आएंगे। Vivo V21 स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट और साथ ही यह भी दावा किया गया है कि फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक मौजूद नहीं होगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो लेटेस्ट वीवो स्मार्टफोन Android 11 पर काम करता होगा।

फीचर्स: वीवो मलेशिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, Vivo V21 यू-शेप नॉच के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 8 जीबी फिजिकल रैम और 3 जीबी वर्चुअल रैम, डुअल सिम कार्ड और 5जी कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का कहना है कि यह ब्रांड का सबसे पतला 5G Smartphone होगा।

याद करा दें कि इसी स्मार्टफोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है जो इस बात का संकेत देता है कि फोन जल्द भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में हैंडसेट की कीमत 25 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है।