झालावाड़ की राजदुलारी गोयल बनीं गणगौर क्वीन

0
347

कोटा। अखिल भारतीय महाराजा अग्रसेन सोश्यल ग्रुप कोटा संभाग के संभागीय महिला अध्यक्ष रेणु गोयल ने बताया कि संस्था द्वारा गुरूवार को ऑनलाइन गणगौर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 235 प्रतिभागियों ने भाग लिया। संभागीय महामंत्री सपना गोयल ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के पश्चात सभी महिलाओं को अपने घर पर ही लहंगा पहनकर एक मिनट का विडियो कैटवाक नृत्य एवं श्रृंगार के भेजना था।

जिसमें सम्मिलित सभी महिलाओं के विडियो देखकर निर्णायक सुनीता गोयल ने गणगौर क्वीन का चयन किया। इस प्रतियोगिता में झालावाड़ की राजदुलारी गोयल गणगौर क्वीन चुनी गई । वहीं द्वितीय कमलेश गोयल, तृतीय अंकिता अग्रवाल, चतुर्थ वंदना गुप्ता रहीं। इस दौरान निधि अग्रवाल, नेहा मोदी, मेघा बंसल, राखी गोयल बारां, संतोष गोयल, साक्षी मित्तल, निधि मंगल, विधि गुप्ता, रेणु गुप्ता ने भी प्रतियोगिता में भाग लिया। सभी विजेताओ को राजकुमार गोयल द्वारा पुरस्कृत किया गया।

संरक्षिका सुनीता गोयल ने कहा कि कार्यक्रम में सभी महिलाओं ने बहुत अच्छी तैयारी कर के विडियो बनाए। हम सभी को समाज के इस तरह के कार्यक्रम का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहिए। जिलाध्यक्ष प्रीती अग्रवाल ने बताया कि संस्था द्वारा समय समय पर समाज हित के लिए घर बैठे जुड़कर अपने विडीयो के माध्यम से नए नए अनुभव का लाभ लेना चाहिए।