प्रियंका चोपड़ा को देख फूटा लोगों का गुस्सा, जानिए क्यों

0
760

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फैशन क्वीन बनी चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ग्लैमर वर्ल्ड का वो नाम हैं, जिन्हें किसी खास इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की पॉपुलैरिटी उनके ट्रेंडी और ड्रापडाउन गॉर्जियस लुक्स से ही नहीं बल्कि डिज़ाइनर ऑउटफिट्स के साथ मैचिंग की एक्सेसरी, हाई हील्स और अपनी स्टाइलिंग में पर्सनल ट्विस्ट क्रिएट करने से ज्यादा बढ़ी है। जहां दूसरी हसीनाओं के लिए बोल्ड ड्रेसेस संभालना मुश्किल हो जाता है, वहीं प्रियंका ने रिस्की ऑउटफिट्स को हमेशा ही यूनिक स्टाइल में कैरी किया है।

यही एक कारण भी है कि समय-समय पर प्रियंका चोपड़ा ने इस बात को साबित किया है कि लेटेस्ट ट्रेंड्स और फैशन एक्सपेरिमेंट्स के ढेरों आइडियाज एक्ट्रेस के पास हैं, जिन्हें पहनना है सिर्फ इस हसीना के बस की बात है। हां, वो बात अलग है कि आउट ऑफ द बॉक्स लुक्स होने के बाद भी उनका पहनावा कम ही लोगों को समझ आता है। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स यानी बाफ्टा 2021 की खूबसूरत शाम ऐसा एक बार फिर देखने को मिला, जहां पीसी के कपड़ों को देख हर किसी को गुस्सा आ गया।

दरअसल, रविवार शाम लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाफ्टा 2021 का धमाकेदार आगाज हुआ, जहां दूसरे इंटरनेशनल स्टार्स की तरह प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी स्टाइलिश उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंची हुई थीं। हालांकि, इस समारोह में प्रियंका को कोई अवॉर्ड नहीं मिलने वाला था, लेकिन एक्ट्रेस कार्यक्रम में दूसरे स्टार्स को पुरस्कार देने के लिए एकदम तैयार थीं।

प्रियंका इस स्टार स्टड्स नाइट में प्रेज़ेंटर की भूमिका निभा रही थीं, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि दो-दो डिज़ाइनर ऑउटफिट्स को पहना था। प्रियंका चोपड़ा के वो स्टाइलिश अवतार, जिन्हें घर लाने के लिए सालभर का बैलेंस करना होगा खाली

बटरफ्लाई ड्रेस में लगीं हसीन
सबसे पहले बात करते हैं प्रियंका चोपड़ा के फर्स्ट लुक की, जिसके लिए एक्ट्रेस ने एक क्लासिक ब्लैक फ्लोरलेंथ गाउन चुना था। प्रियंका की यह ड्रेस डच फेमस फैशन डिज़ाइनर Ronald van der Kemp’s के लक्ज़री हाउस RVDK एंड बुलगारी ने मिलकर डिज़ाइन की थीं, जो अपने आप में एक स्टेटमेंट पीस था। इस ऑउटफिट को सिल्क फैब्रिक में तैयार किया गया था, जिसमें RVDK द्वारा ए-लाइन नंबर में कस्टम हैंडमेड मनके और प्लीटेड बहुरंगीं तितलियों को बनाया गया था, वहीं बॉडीकॉन के साथ रेशम मिकाडो जैकेट को बुलगारी फैशन हाउस ने तैयार किया था।

जैकेट लुक नहीं आया पसंद
अपने सेकेंड लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने स्पेनिश फेमस फैशन डिज़ाइनर Manuel Pertegaz का डिज़ाइन किया हुआ टू पीस सेपरेट्स पहना था, जिसमें हैंड एम्ब्रोडरी जैकेट के साथ धोती पैंट शामिल थी। प्रियंका का यह अटायर सिल्क, विस्कॉस एंड कॉटन फैब्रिक में बना हुआ लग रहा था, जो पिंक एंड क्लासिक वाइट जैसे कॉन्ट्रास्टिंग पैलेट वाले शेड्स में डिज़ाइन किया था।

इस सेट में फ्रंट ओपन जैकेट थी, जिसे प्रियंका ने हाई वेस्ट पैटर्न वाली धोती पैंट के साथ वेअर किया था। जैकेट में रेशमी धागों के साथ फ्लोरल मोटिफ्स को उकेरा गया था, जिसमें बना बंदगला और फुल स्लीव्स तो देखने में काफी क्लासी लग रही थीं, लेकिन अटायर का फ्रंट लुक काफी अनकम्फर्टेबल वाला था। माथे पर बिंदी और टॉप की जगह बिकीनी, प्रियंका चोपड़ा के लुक को देख लोग बोले ‘छी!!!’

ड्रेस में वर्स्ट पार्ट
शानदार कलर-कॉम्बिनेशन में होने के कारण प्रियंका का यह अटायर काफी अट्रैक्टिव था, लेकिन सेट में बना बोल्ड पैटर्न इस लुक की फजीहत कराने के लिए काफी था। जैकेट को अगर आप गौर से देखेंगे को इसमें ऊपरी साइड के अलावा किसी तरह का कोई बटन नहीं लगा था, जिसे टिकाने के लिए एक डबल-साइडेड टेप का इस्तेमाल किया गया था।

फिर हुआ बवाल
इस बात में कोई दोराय नहीं कि फ्लैट टमी और लंबे पैर की वजह से यह ड्रेस प्रियंका चोपड़ा पर काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन उन्होंने मिनिमल जूलरी के साथ जिस तरह इस डबल कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन को स्टाइल किया था, वह काफी अजीब दिख रहा था। यही नहीं, रिलैक्स्ड और कॉम्फी लुक में होने के बाद भी प्रियंका की ड्रेस को देख लोगों को ग्रैमी अवॉर्ड्स वाले गाउन की याद आ गई, जिसे देख काफी हंगामा बरपा था।

जैसे ही इस लुक में प्रियंका की तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही लोगों ने उन्हें आड़े हाथ लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया देने में भी देर नहीं की। जहां कुछ लोगों ने प्रियंका की ड्रेस को ‘अब तक का सबसे खराब फैशन ‘ बताया, तो किसी ने बोल्ड कपड़े पहनने का आरोप लगाया। यही नहीं, एक यूजर ने कमेंट करके लिखा ‘शायद बटन लगाना भूल गई’ तो एक ने कहा ‘बटन ही नहीं है।’