कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए समाज के हर वर्ग को आगे आना होगा: माहेश्वरी

0
345

कोटा। श्री वैश्य चित्तौड़ा समाज पंचायत कोटा की ओर से चित्तौड़ा भवन श्रीनाथपुरम में रविवार को आयोजित टीकाकरण शिविर में 112 लोगों को वैक्सीन लगवाई। कैंप का शुभारंभ कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी, नगर निगम के प्रबंधक सामाजिक विकास डॉ हेमलता गांधी, चंबल हॉस्टल एसोसिएशन के सचिव अशोक लड्ढा, स्काउट गाइड कोटा जोन के आयुक्त रामजस निखाला डॉक्टर एन के गुप्ता ,डॉक्टर एस पी चित्तौड़ा ने किया।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि बढ़ते कोरोना पर अंकुश लगाने के लिए समाज के हर वर्ग को आगे आना होगा। कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। क्योंकि वैक्सीन का असर 70 दिन के बाद आता है। वैक्सीन लगाने के बावजूद भी कई व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए हैं। अतः मास्क जरूरी है। दूरी बनाए रखना उससे भी ज्यादा जरूरी है। यही हमारा सुरक्षा कवच है, जिसे हर वर्ग को अपनाना होगा।

माहेश्वरी ने सभी व्यापारियों एवं समाजसेवियों को आह्वान किया है कि व्यापारी वर्ग, समाज सेवी आमजन के साथ भी मिलकर इस कोरोना महामारी से बचाव के लिए सकारात्मक प्रयास करेंगे ।

नगर निगम की प्रबंधक सामाजिक विकास डॉ हेमलता गांधी ने कहा कि अचानक विकराल रूप मे कोरोना के आने से प्रशासन एवं सरकार सकते में आ गई है। मास्क वितरण एवं मुनादी प्रचार के माध्यम से हम पुनः तेजी से जनजागृति अभियान चलाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल को लगाए जा रहे टीकाकरण शिविर के माध्यम से इस क्षेत्र के सभी हॉस्टल व्यवसायियों, उनके परिवार जन, स्टॉफ कर्मचारी, मैस स्टॉफ गार्ड आदि को पाबन्द किया है कि वह इस टीकाकरण शिविर में टीका अवश्य लगाएं।

श्री वेश्य चित्तौड़ा समाज के अध्यक्ष नरेश चित्तौड़ा, योगेंद्र चित्तौड़ा एवं प्रदीप चित्तौड़ा ने कैंप को सफल आयोजन पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारा समाज आगे भी कोरोना जनजागृति के लिए कार्य करता रहेगा।