फिल्म ‘विला नं. 17’ की शूटिंग कोटा में जल्द ही, OTT पर होगी रिलीज

0
755
लेखक, निर्देशक और निर्माता रवि शर्मा पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए।

कोटा। पर्यटन को बढावा देने के लिए कोटा अब फिल्मों की शूटिंग के लिए भी अपनी पहचान बनाता जा रहा है। शीघ्र ही कोटा में एक फिल्म व वेब सीरीज की शूटिंग होने जा रही है। कोटा में शूट होने वाली फिल्म विला न. 17 व पारनिका और राजस्थानी फिल्म के साथ-साथ एक वेब सिरीज भी बनाई जाएगी। इन प्रोजेक्ट के लिए कोटा में प्रोडक्शन हाउस की टीम लोकेशन देख चुकी हैं।

बोरखेड़ा, आरके पुरम, चम्बल गार्डन, सेवेन वंडर पार्क, केशवपुरा और बूंदी सहित कुछ और लोकेशन शामिल हैं, जहां जल्द ही शूट शुरू किया जाएगा। लेखक, निर्देशक और निर्माता रवि शर्मा ने रविवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि सबसे पहले विला न. 17 की शूटिंग होगी। फिल्म के सह निमार्ता ललित शर्मा और प्रदीप जैन हैं। एसोसिएट डाइरेक्टर गौरव यादव हैं और क्रिएटिव डायरेक्टर अनुज यादव, असिस्टेंट डायरेक्ट प्रतीक जोशी होंगे। इस फिल्म के कलाकार मुम्बई, मध्य प्रदेश और राजस्थान से भी होंगे।

थ्रिलर व सस्पेंस पर आधारित होगी फिल्म
शहर में जल्द ही साइन बोर्ड फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म व वेब सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, जो कि थ्रिलर सस्पेंस पर आधारित होगी। फिल्म के शूटिंग के लिए प्रोडक्शन हाउस की टीम कोटा शहर व आसपास की कुछ लोकेशन को पिछले महीने ही देख चुकी है। फिल्में में स्थानीय कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। कोटा की खूबसूरत लोकेशन अब बडे पर्दे पर एक बार फिर देखने को मिलेगी।

साथ ही वेब सीरीज में भी कोटा की कई लोकेशन में शूटिंग होगी। कोटा राजस्थान के जोधपुर शहर के अभिनेता रावल सिंह को साइन बोर्ड फिल्म प्रोडक्शन का राजस्थान का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है। रवि शर्मा ने बताया कि यह एक साइको थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मुंबई से मुख्य कलाकार सलोनी यादव, अनुज यादव, छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश के गौरव यादव, अभिराज सक्सेना व राजस्थान के रावल सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के सह निर्माता कोटा के ललित शर्मा हिमांशी इंटरप्राइजेज प्रोडक्शन ने बताया कि फिल्म के बाद एक वेब सीरीज भी कोटा में शूट होनी है। निर्माण के बाद फिल्म वेब सीरीज को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

राजस्थान लेगेंसी अचीवमेंट अवॉर्ड एंड फैशन नाइट 2021 कोटा में
फिल्म के सहायक निर्देशक गौरव यादव ने बताया कि इस शूटिंग के समाप्त होने के बाद शहर में साइन बोर्ड फिल्म प्रोडक्शन कोटा में एक अवॉर्ड शो राजस्थान लेगेंसी अचीवमेंट अवॉर्ड एंड फैशन नाइट 2021 का आयोजन भी करने जा रहा है। इसमें राजस्थान से ही शॉ की अलग-अलग कैटेगरी में उन लोगों को सम्मिलित किया जाएगा। जिन्होंने अपनी प्रतिभा, मेहनत, लगन से अपने क्षेत्र में अलग मुकाम हासिल किया है। साथ ही इस शो में देश के साथ-साथ राजस्थान के ही मॉडल्स के लिए एक फैशन नाइट रखा गया है। जिसमें मॉडल की प्रतिभा देखकर प्रोडेक्शन हाउस के आने वाले प्रोडक्ट में अभिनय करने का मौका मिलेगा।