हॉस्टल व्यवसायियों ने ली वैक्सीनेशन एवं कोरोना गाइडलाइन पालन की शपथ

0
266

कोटा। चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को एक रिसोर्ट पर संपन्न हुई। चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान बिरला एवं सचिव अशोक लड्ढा ने बताया कि शहर में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस से लैंडमार्क सिटी में भी सभी सावधानी एवं सतर्कता बरती जा रही है।

बैठक में सभी हॉस्टल व्यवसायियों ने लैंडमार्क क्षेत्र को सेनेटाइज करने, सभी को मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टेंस की पालना करने का निर्णय लिया है । जिसके लिए एक मॉनिटरिंग टीम का गठन किया है। यह टीम हर हॉस्टल पर जाकर कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए हॉस्टल व्यवसायियों को प्रेरणा देगी। साथ ही बाहर से आने वाले विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखने के लिए भी एसोसिएशन पूरी मॉनिटरिंग करेगी।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कोरोना से बचाव के लिए समस्त हॉस्टल व्यवसायियों, उनके स्टाफ, कर्मचारी, हॉस्टल वार्डन एवं गार्ड को मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस रखकर कार्य करने की अपील की है। साथ ही 45 पार वाले स्टाफ के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाने का आग्रह किया है।

महासचिव माहेश्वरी ने कहा कि शहर के सभी क्षेत्रों में कोरोना तेजी से फेल रहा है। ऐसे में हॉस्टल व्यवसायियों की एक बड़ी जिम्मेदारी है कि वह बाहर से आने वाले विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को कोरोनावायरस से सुरक्षा सुनिश्चित व्यवस्था करें।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन की समस्त कार्यकारिणी को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने एवं सभी को वैक्सीन लगाने की शपथ दिलाई ।

लैंडमार्क सिटी में टीकाकरण शिविर 12 को
चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान बिरला एवं सचिव अशोक लड्ढा ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से 12 अप्रैल को टीकाकरण शिविर (ज्ञान सरोवर ब्रह्मकुमारीज परिसर) लैंडमार्क सिटी कुन्हाडी में सुबह 10:00 से शाम 5:00 बजे तक लगाया जायेगा। जिसका शुभारंभ जिला कलेक्टर उज्जवल राठौर करेंगे।