कोटक की मायटीम कार्ड की दूसरी इनिंग लॉन्च, बना राजस्थान राॅयल्स का साथी

0
690

कोटा। लगातार दूसरे वर्ष राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) का आधिकारिक पार्टनर बनने की कोटक महिन्द्रा बैंक लिमिटेड ने घोषणा की। इस वर्ष केएमबीएल (KMBL) मायटीम कार्ड (My team card) की दूसरी इनिंग लांच कर रहा है। क्रिकेट थीम वाले डेबिट व क्रेडिट कार्ड्स की यह रेंज खास तौर पर राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) फैन्स के लिए डिज़ाइन की गई है।

कोटक मायटीम इमेज (My team image) क्रिकेट ऐडिशन रेंज के डेबिट व क्रेडिट कार्ड्स पर खिलाड़ियों की आकर्षक तस्वीरें हैं, राजस्थान राॅयल्स का लोगो और वाटरमार्क है तथा राजस्थान राॅयल्स टीम के आधिकारिक रंग भी हैं जो इन कार्ड्स को हर राजस्थान राॅयल्स सपोर्टर का बेहतरीन ईनाम बना देते हैं।

पुनीत कपूर, प्रेसिडेंट-प्रोडक्ट्स, आल्टरनेट चैनल्स और कस्टमर ऐक्सपीरियेंस डिलिवरी, कोटक महिन्द्रा बैंक लिमिटेड, ने कहा, ’’राजस्थान राॅयल्स के साथ अपनी सहभागिता की घोषणा से खुश हैं।

पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के साथ रोमांचक श्रंृखला के बाद क्रिकेट फैन्स तैयार हैं क्योंकि यह ऐसा देश है जहां लोग क्रिकेट को भोजन-पानी सा मानते हैं, जिनके श्वास में क्रिकेट है, जो क्रिकेट को जीवन मानते हैं। राजस्थान राॅयल्स फैन्स कोटक my team card के रूप में अपनी पसंदीदा टीम की निशानी साथ रखकर खिलाड़ियों की हौसला अफज़ाई कर सकते हैं।’’

राजस्थान राॅयल्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर जेक लश मैकक्रम ने कहा, ’’लगातार दूसरे वर्ष कोटक महिन्द्रा बैंक के साथ अपनी भागीदारी जारी रखा हैं। केएमबीएल के मौजूदा और नए ग्राहक दोनों ही अपने पसंदीदा कोटक मायटीम इमेज (my team image) डेबिट और या क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं।