बैस्ट प्राइस पर ’ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह’ शुरू

0
336

कोटा। फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने अपने कैश-एंड-कैरी बिज़नेस बैस्ट प्राइस के सदस्यों के लिए ’ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह’ की शुरुआत की है, जिसका लक्ष्य है देश भर के छोटे खुदरा व्यापारियों की बचत वृद्धि तथा ईकॉमर्स के माध्यम से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए शीघ्रता से सामान पहुंचाना।बैस्ट प्राइस में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह 30 अप्रैल तक है।

इस दौरान सभी श्रेणियों में उत्पाद जैसे खाद्य पदार्थ, पर्सनल केयर, होम केयर, पैकेज्ड फूड व पेय, इलेक्ट्रॉनिक्स व उपकरण तथा 100 से अधिक ब्रांडों की अन्य सामान्य वस्तुएं प्रस्तुत किए जाएंगे। बैस्ट प्राइस सदस्य विविध आकर्षक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकेंगे जैसे कैशबैक, कूपन डिस्काउंट और रात को खरीददारी करने वालों को अतिरिक्त छूट, इसके अलावा ऑनलाइन ऑर्डरों पर फ्री डिलिवरी भी है।भारत के 9 राज्यों में बैस्ट प्राइस के 29 होलसेल कैश-एंड-कैरी स्टोर हैं।

बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी के सदस्य बैस्ट प्राइस ऐप और वैबसाइट के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं तथा दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं पर 15 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ विविध प्रकार के उत्पादों की फ्री डिलिवरी भी प्राप्त कर सकेंगे। आदर्श मेनन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड – फ्लिपकार्ट होलसेल एंड वालमार्ट इंडिया, ने कहा, ’’ईकॉमर्स खरीददारी के सुरक्षित व सुविधाजनक माध्यम के तौर पर उभरी है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह छोटे खुदरा विक्रेताओं, किराना कारोबारियों, ओ एंड आई शॉपर्स के लिए बहुत बढ़िया है अपनी बिक्री व मुनाफा बढ़ाने का।