IPL 2021 के लिए राजस्थान रॉयल्स टीम की नई जर्सी का अनावरण

0
154

कोटा। IPL 2021 के लिए राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी का अनावरण उनके घरेलू मैदान पर किया। इसके लिए 2021 सीजन के लिए अपनी जर्सी को पेश करने के लिए रेड बुल इंडिया के साथ साझेदारी में एक बेहतरीन शो का आयोजन किया।

सवाईमानसिंह स्टेडियम में एक शानदार ऑडियो-विजुअल शोकेस का स्टेडियम से दुनिया भर के प्रशंसकों और मुंबई में उनके बायो-बबल में राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों के लिए लाइव प्रसारण किया गया । शोकेस में स्टेडियम, जयपुर शहर, राजस्थानी संस्कृति और वहां के खूबसूरत दृश्य शामिल हैं। शो की शुरुआत सवाईमानसिंह स्टेडियम में पिच से लेकर स्टैंड्स तक रोशनी करने के साथ हुई।

इसके बाद, लाइव शो के लिए विशेष रूप से स्थापित स्क्रीन पर रोशनी डाली गई जहां स्टेडियम, शहर और राजस्थान के परिदृश्य का एक वीडियो मोंटाज उकेरा गया। शो के हिस्से के रूप में रॉयल्स के खिलाड़ी नए सीजन के लिए जर्सी पहनकर खुद स्क्रीन पर 3डी प्रोजेक्ट के जरिए प्रस्तुत हुए। वे अपने प्रशंसकों को 2021 में पहनी जाने वाली गुलाबी और नीली जर्सी को पहली बार दिखा रहे थे।

राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर और रेड बुल एथलीट रियान पराग ने आईपीएल 2021 के लिए राजस्थान रॉयल्स की इस अनूठी जर्सी का अनावरण देखने पर कहा, “पिछले साल राजस्थान रॉयल्स की टीम दंग थी जब रेड बुल एथलीट दानी रोमन दुबई में होटल के बीचसाइड की ओर उड़कर आए और आइपीएल 2020 के लिए टीम को अद्भुत जर्सी सौंपी। इस साल भी जर्सी पेश करने के लिए एपिक शोकेस हुआ और हम इस सीजन में अपने फैंस को गर्व महसूस कराने के लिए तत्पर हैं।”

संस्थापक विभोर खंडेलवाल ने कहा, “क्रिएटिव फैक्ट्री ने इस अनूठे जर्सी रिवील के निष्पादन में मदद की। यह इवेंट न केवल अपने रचनात्मक दृष्टिकोण में अद्वितीय है, बल्कि इसे निष्पादित करने में लगने वाला समय भी महतवपूर्ण है। रेड बुल इंडिया और क्रिएटिव फैक्ट्री की दोनों टीमों ने मिलकर अपने अनुभवों, नवीनतम तकनीक और रचनात्मक दिमाग का उपयोग करके इस काम को केवल 10 दिनों में पूरा किया है।”