ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo F19 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
172

नई दिल्ली। भारतीय यूजर्स पिछले काफी समय से Oppo F19 स्मार्टफोन का बेेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि कंपनी ने Oppo F19 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा मिलेगी। भारत में इसे सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें 6GB रैम दी गई है।

वैसे बता दें कि इस सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ को पहले ही भारत में लॉन्च कर चुकी हैं। आइए जानते हैं लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन Oppo F19 की कीमत और उपलब्धता के बारे में डिटेल से…. यह भी पढ़ें: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

कीमत और उपलब्धता : Oppo F19 को भारत में 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 18,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स को मिडनाइट ब्लू और प्रिज्म ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। लेकिन यह प्री-बुकिंग के आधार​ पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की प्री-बुकिंग लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है। प्री-बुकिंग के बाद बाद इसकी पहली सेल 9 अप्रैल को शुरू होगी।

ऑफर: Oppo F19 के साथ कंपनी ने कुछ लॉन्च ऑफर भी पेश किए हैं। अगर आपके पास DFC Bank, ICICI Bank, Kotak और Standard Chartered bank का कार्ड है तो आप स्मार्टफोन की खरीददारी पर 7.5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा Paytm पर भी 11 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं इस स्मार्टफोन को यूजर्स जीरो डाउन पेमेंट के साथ ईएमआई स्कीम में भी खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Oppo F19 में एंड्राइड 11 ओएस के साथ ColorOS 11.1 पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। फोन में यूजर्स को 6GB रैम की सुविधा मिलेगी। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।