जीएमए, सर्राफा बोर्ड के टीकाकरण शिविर में 800 से अधिक लोगों ने लगवाए टीके

0
185

कोटा। जनरल मर्चेंट एसोसिएशन और श्री सर्राफा बोर्ड के संयुक्त तत्वावधान में एवं हॉलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन, स्वर्ण रजत कला उत्थान समिति, टीम जीवन दाता, साइमन प्लाजा व्यापार संघ, जवाहर मार्केट व शास्त्री मार्केट और इलैक्ट्रिकल व्यापार संघ के सहयोग से जीएमए प्लाजा में रविवार को कोरोनावायरस से बचाव के लिए टीकाकरण शिविर में 813 लोगों ने टीके लगवाए।

जीएमए के अध्यक्ष राकेश जैन और सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने बताया कि शिविर में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की 4 टीमों ने 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों को सुबह 11 से शाम 4 बजे तक नि:शुल्क टीके लगाए। उन्होंने कहा कि शिविर शुरू होने से पहले ही भीड़ उमड़ना शुरू हो गई थी जिसमें महिलाएं भी बड़ी संख्या में थी। लोगों में टीकाकरण के प्रति विशेष उत्साह देखा गया।

कोरोना से जंग जीतने के लिए टीका लगवाना जरूरी: शिविर का शुभारंभ नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेश बिरला, पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। समारोह में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बीएस तंवर, एडीएम आमेटा भी उपस्थित थे। अतिथियों ने जनरल मर्चेंट्स एसोसिएशन और श्री सर्राफा बोर्ड द्वारा आयोजित इस सेवाकार्य की सराहना करते हुए कहा कि आज की परिस्थितियों में कोरोनावायरस से जंग जीतने के लिए टीका लगवाना जरूरी हो गया है।

टीका लगवाने वालों को परिंडे वितरित किए: शिविर संयोजक विवेक कुमार जैन, अजय पंजवानी, नीरज मनचंदा, सुनील गुजराती ने बताया कि शिविर में टीका लगवाने वालों को परिंडे भी वितरित किए गए और सभी आगंतुकों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई थी। शिविर स्थल पर लगाए गए फोटो स्टेंड पर टीका लगवाने के बाद लोगों ने फोटो खिंचवाए और दूसरे लोगों को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए।