जीएमए प्लाजा कोटा में कोविड टीकाकरण शिविर आज

0
563

टीका लगवाएंगे, कोरोना को भगाएंगे- व्यापारिक प्रतिनिधियों को जीएमए अध्यक्ष जैन ने कराया संकल्प

कोटा। जनरल मर्चेंट एसोसिएशन (जीएमए) और श्री सर्राफा बोर्ड के संयुक्त तत्वावधान में एवं हॉलसेल क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन, स्वर्ण रजत कला उत्थान समिति, टीम जीवन दाता, साइमन प्लाजा, जवाहर मार्केट, शास्त्री मार्केट, जेपी मार्केट एवं इलैक्ट्रिकल व्यापार संघ के सहयोग से रविवार को सुबह 10 से शाम 4 बजे तक कोरोना वायरस से बचाव के लिए जीएमए प्लाज़ा के वातानुकूलित जीएमए सभागार में टीकाकरण शिविर लगाया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए जीएमए के अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि इस शिविर में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों को निशुल्क टीके लगाएगी। सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने बताया कि कोविड वेक्सिन शिविर की तैयारियों पर आयोजित बेठक में सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को जीएमए के अध्यक्ष राकेश जैन ने स्वयं टीका लगवाने और अपने रिश्तेदार,परिचित कर्मचारी और पड़ोसियों को टीका लगवाकर अपने घर, अपने शहर को और अपने देश को कोरोना मुक्त करने में भागीदारी निभाने का संकल्प दिलाया।

बैठक में उपस्थित टीकाकरण शिविर प्रभारी डॉक्टर सौरभ और अभिमन्यु ने कहा कि शिविर में शहर के कोई भी व्यापारी, उनके परिजन , कारीगर और दुकान के कर्मचारी और आमजन टिका लगवा सकते हे । शिविर में आधार कार्ड की फोटो कॉपी लाना आवश्यक है शिविर में मौके पर भी पंजीकरण कराया जा सकता है।