पुरुषार्थ भवन पर वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ आज कलेक्टर राठौर करेंगे

0
269

कोटा । कोटा व्यापार महासंघ, दी एसएसआई एसोसिएशन एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वावधान में पुरुषार्थ भवन रोड नंबर 5 पर 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यापारियों एवं उद्यमियों को कोरोना से बचाव के लिए आज सुबह 10 से शाम 5 बजे तक विशाल वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जायेगा। जिसका शुभारंभ सुबह 10 बजे जिला कलेक्टर उज्जवल राठौर करेंगे।

इस अवसर पर चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बी०एस० तंवर, सीएमओ इंचार्ज डॉक्टर सौरभ शर्मा एवं डॉ. अरविंद शर्मा , नगर निगम की प्रबंधक सामाजिक विकास डॉक्टर हेमलता गांधी भी उपस्थित रहेंगी। इससे पहले बुधवार को वेक्सीनेशन की व्यवस्था को लेकर पुरुषार्थ भवन में कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी, दी एसएसआई एसोसिएशन के अध्यक्ष जम्बू कुमार जैन, सचिव मनीष माहेश्वरी ,निवर्तमान अध्यक्ष मुकेश गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक मेहता, उपाध्यक्ष समीर सूद एवं सदस्य योगेश माहेश्वरी, कन्हैया लाल शर्मा, सत्यनारायण मित्तल, स्वास्थ्य विभाग से डॉ सौरभ शर्मा एवं डॉ अरविंद शर्मा ने कैंप की सभी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव माहेश्वरी ने 45 वर्ष से ऊपर के सभी व्यापारियों, उद्यमियों एवं आमजनों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में कैंप में वेक्सीन लगवा कर कोरोना से बचाव की अपील की है। माहेश्वरी ने बताया कि हम हमारे स्टाफ कर्मचारियों को भी करोना से सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए उनको भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, ताकि कोरोना के संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके।

वैक्सीन के लिए दोनों संस्थाओं द्वारा रजिस्ट्रेशन कर वैक्सीनेशन लगाने वालों को अलग-अलग समय दिया गया है। जिससे उनके समय की बचत एवं सोशल डिस्टेंस की भी पालना हो सके।