CMA कोर्स इंटरमीडिएट परीक्षा में कोटा ब्रांच के संदीप की 25वीं ऑल इण्डिया रेंक

0
803

कोटा। दी इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया कोलकता द्वारा कॉस्ट एंड मैनेजमेंट कोर्स की दिसम्बर 2020 में आयोजित इंटरमीडिएट एवं फाइनल परीक्षा का परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिया गया है। कोटा सेंटर से इंटरमीडिएट में संदीप गोरा ने 25वीं ऑल इण्डिया रेंक प्राप्त की है

कोटा चैप्टर चेयरमैन सीएमए आकाश अग्रवाल ने बताया कि फाइनल परीक्षा में चार छात्र कंपलीट पास हुए । फाइनल ग्रुप-3 में 5 एवं ग्रुप- 4 में 6 स्टूडेंट्स पास हुए । इंटरमीडिएट परीक्षा में कंपलीट 19 पास हुए। इंटरमीडिएट ग्रुप -1 में 29 एवं ग्रुप-2 में 1 स्टूडेन्ट्स पास हुए ।

स्टूडेंट्स कमेटी के चेयरमैन सीएमए मुकुट सोंखिया ने बताया कि कोटा सेंटर से फाइनल में 25 स्टूडेन्ट्स ने परीक्षा दी थी, जिसमे से 15 पास हुए। इंटरमीडिएट में 72 परीक्षार्थी ने परीक्षा दी थी जिसमे से 49 स्टूडेंट्स पास हुये हैं ।

प्रोफेशनल डेवलपमेंट कमेटी चेयरमैन सीएमए एसएन मित्तल ने बताया कि कोटा सेंटर से इंटरमीडिएट में संदीप गोरा ने 25वीं ऑल इण्डिया रेंक प्राप्त की है। चैप्टर सेक्रेटरी सीएमए अशोक जैथलिया ने बताया कि कोटा चैप्टर से पास सभी विद्यार्थियों का 1 अप्रैल को सम्मान समारोह किया जावेगा।

कोटा चैप्टर के वाईस चेयरमैन-सीएमए तपेश माथुर, ट्रेजरार-सीएमए सुरेन्द प्रकाश गुप्ता, स्टूडेंट्स को-ऑर्डिनेटर सीएमए सत्यवान शर्मा एवं मैनेजिंग कमेटी मेम्बर्स ने सभी पास छात्रों को बधाई दी तथा सभी सदस्यों एवं फेकल्टी का आभार वयक्त किया।