ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Oppo A54 लॉन्च, जानें कीमत एवं खूबियां

0
330

नई दिल्ली। हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo ने अपने नए Budget Smartphone को लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ए54 की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया है तो वहीं डिजाइन की बात करें तो यह फोन पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। आइए आप लोगों को अब इस लेटेस्ट ओप्पो मोबाइल फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर:
ओप्पो ए54 में 6.51 इंच एसलीडी एचडी+ डिस्प्ले है और स्क्रीन में बायीं तरफ पंच-होल कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा को जगह मिली है। फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित कलरओएस 7.2 पर काम करता है। 6GB रैम के साथ 6000 mAh बैटरी, 15 हजार से कम में 25% की छूट के साथ मिलेंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स

रैम, स्टोरेज व प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस Oppo Mobile फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। बता दें कि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी: फोन में 4 जी एलटीई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए ओप्पो ए54 के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए फोन को IPX4 रेटिंग प्राप्त है।

कीमत: आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपने ओप्पो ए54 स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट उतारे हैं, क्रिस्टल ब्लैक और स्टैरी ब्लू। इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत IDR 2,699,000 (लगभग 13,700 रुपये) तय की गई है।