सुशांत केस: NCB ने माहिम, अंधेरी और ठाणे में छापेमारी कर 3 को हिरासत में लिया

0
584

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से हरकत में आई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी जारी है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो माहिम, अंधेरी और ठाणे में छापेमारी की। यहां 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में ड्रग्स मामलों की जांच कर रही एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने ड्रग्स सप्लायर फारूक बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने यह कार्रवाई गुरुवार रात की। इसके अलावा, एनसीबी ने लोकनडवाला, मीरा रोड इलाकों में छापमारी की और 2 करोड़ की कीमत के ड्रग्स जब्त किए।

इधर, ड्रग्स तस्करी के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार रात को एक स्टूडेंट को अरेस्ट किया। 19 वर्षीय छात्र को ड्रग्स और 2.3 लाख रुपये कैश के साथ एजेंसी ने अरेस्ट किया है। आरोपी छात्र को मुंबई के बांद्रा इलाके से अरेस्ट किया गया है। एनसीबी का कहना है कि छात्र बॉलीवुड की कई सिलेब्रिटीज को भी ड्रग्स की सप्लाई करता था। बुधवार को सुबह ही छात्र को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया था, जहां उसे 4 दिनों की हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया है।