टीवी शो में परमबीर और वाजे को पैनलिस्ट ने बताया आतंकवादी

0
138

मुंबई। एंटीलिया केस में नाम आने के बाद सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया गया था और विवादों में रहे मुंबई पुलिस कमिश्वर परमबीर सिंह का बुधवार को तबादला कर दिया गया। इस मुद्दे पर रिपब्लिक भारत चैनल के एक शो में राजनीतिक विश्लेषक विनय सिंह ने कहा कि सचिन वाजे और परमबीर सिंह दोनों ही आतंकवादी हैं। ये लोग क्रिमिनल नहीं टेररिस्ट लोग हैं। दाऊद इब्राहिम के भागने जितनी राहत मुंबई को परमबीर सिंह के हटने के बाद हुई है।

दूसरे पैनलिस्ट को रोकते हुए विनय सिंह ने कहा कि ये लोग क्रिमिनल नहीं टेररिस्ट हैं। परमबीर सिंह और सचिन वाजे इण्डियन मुजाहिदीन से जुड़े हुए लोग है। इन लोगों ने नहीं पढ़ा है सत्यमेव जयते कहा गया है मिथ्या जयते नहीं लिखा गया है। ये झूठ का सहारा लेने वाले लोग हैं। विनय सिंह ने कहा कि मुंबई दाउद इब्राहिम के भागने के बाद परमबीर सिंह के जाने से दूसरी बार राहत की सांस ले रहा है।

विनय सिंह ने कहा कि अर्नब भाई पिछले कुछ महीनों में जो हमलोगों ने देखा उसके आधार पर एक बात हम दावे के साथ कह सकते हैं कि अर्नब गोस्वामी की हत्या की साजिश रची गयी थी। जेल भेजकर आपकी हत्या की साजिश की गयी थी। हिरेन मनसुख की तरह आपकी भी हत्या कर दी गयी होती। उन्होंने कहा कि अगर देश भर में लोग आपके समर्थन में नहीं खड़े होते तो आज आपकी तस्वीर पर माला चढ़ाया गया होता।

बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक लदी एक एसयूवी बरामद की गयी थी। बाद में इस मामले की जांच एनआईए को सौंप दी गयी थी। पिछले सप्ताह एनआईए की टीम ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था।

इधर मुंबई पुलिस के नए आयुक्त हेमंत नगराले ने कहा है कि कुछ ऐसे मामले हुए हैं जिससे मुंबई पुलिस की विश्वसनियता पर प्रश्न चिन्ह लगे हैं। मुझे विश्वास है कि हम अच्छा काम करके लोगों के बीच में मुंबई पुलिस का नाम कर सकेंगे।