‘चेहरे’ के ट्रेलर में इमरान हाशमी के साथ है रिया का सीन

0
539

मुंबई। रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर आउट हो चुका है। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में है। मूवी में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, क्रिस्टल डिसूजा के अलावा रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं। कई दिनों से लोगों में उत्सुकता थी कि रिया ट्रेलर का हिस्सा होंगी या नहीं। फाइनली ये सस्पेंस दूर हो चुका है। रिया चक्रवर्ती ट्रेलर में दिखाई दी हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन इंटेस दिख रहे हैं तो इमरान हाशमी की काफी तारीफ हो रही है।

2 मिनट 20 सेकंड के ट्रेलर में रिया चक्रवर्ती आपको कुछ ही सेकंड्स के लिए दिखेंगी। 2.04 मिनट पर इमरान हाशमी के साथ उनका सीन है। वहीं इमरान हाशमी की काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर फैन्स ने इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन को बेस्ट जोड़ी बताया है।

9 अप्रैल को रिलीज होगी चेहरे
बता दें कि चेहरे के ट्रेलर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। रिलीज के कुछ देर बाद ही ट्रेलर को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ ही अनु कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 9 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था और देखते ही देखते उसके डायलॉग्स वायरल हो गए थे।

सुशांत की मौत के बाद फैन्स रिया से नाराज
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स रिया चक्रवर्ती से नाराज हैं। फिल्म के टीजर में रिया नहीं दिखाई दी थीं और इसके पोस्टर्स वगैरह के साथ भी कास्ट ने रिया को टैग नहीं किया था। चर्चा था रिया को प्रमोशंस का हिस्सा भी नहीं बनाया जाएगा।