नए माउंटेन ड्यू आइस का भारत में पहला कैंपेन लॉन्च

0
1019

कोटा। पेप्सिको इंडिया (PepsiCo India) ने नए माउंटेन ड्यू आइस का भारत में पहला टीवी कैंपेन लॉन्च किया है। इस नए समर कैंपन में बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन दिखाई देंगे। यह कैंपेन जीतने की आग और ठंडा दिमाग रखने की बात कहता है। यह लोगों को प्रेरित करता है कि रोमांच की भावना को अपनाएं और जीतने की मजबूत इच्छाशक्ति के साथ अपने डर पर काबू पाने के लिए दिमाग को शांत रखें।

टीवीसी की शूटिंग में ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन ने कहा, माउंटेन ड्यू आइस का यह कैंपेन उतना ही तरोताजा है, जितना कि इसके नाम से जाहिर होता है! गर्मियों के मौसम में यह टीवीसी ग्राहकों को ठंडक के अनुभव से परिचित कराता है। पेप्सिको इंडिया में माउंटेन ड्यू एंड स्टिंग के कैटेगरी डायरेक्टर, विनीत शर्मा ने कहा,“‘मेड फॉर इंडिया’ माउंटेन ड्यू आइस को भारतीय स्वाद के हिसाब से विकसित किया गया है। पेय पदार्थों की श्रेणी में पेप्सिको इंडिया द्वारा किए जा रहे इनोवेशन के मामले में भी यह बहुत अहम पड़ाव है।

नए कैंपेन के जरिए हम माउंटेन ड्यू ब्रैंड के मूलभूत दर्शन ‘डर के आगे जीत है’ को आइस’ ट्विस्ट दे रहे हैं। इसके पीछे युवाओं को यह प्रेरणा देने का विचार है कि अगर वे अपने मन में जीतने की आग रखने के साथ ठंडे दिमाग के साथ काम करें तो जीवन में आने वाली किसी भी चुनौती या डर का सामना कर सकते हैं।