अपस्टॉक्स होगा IPL का ऑफिशियल पार्टनर, 9 अप्रैल से होगा शुरू

0
119

कोटा। इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल ने घोषणा की है कि भारत की प्रमुख डिजिटल ब्रोकरेज फर्म अपस्टॉक्स आईपीएल का ऑफिशियल पार्टनर होगा। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा। यह साझेदारी कई वर्षों तक चलेगी।

अपस्टॉक्स की स्थापना वित्तीय निवेश को आसान बनाने और सभी भारतीय निवेशकों को समान रूप से और उनके बजट में फिट बैठने वाले वित्तीय निवेश के अवसर उपलब्ध कराने के मकसद से की गई थी। अपस्टॉक्स निवेशकों और ट्रेडर्स को स्टॉक, म्युचूअल फंड्स, डिजिटल गोल्ड, डेरिवेटिव्स और ईटीएफ को ऑनलाइन निवेश का अवसर प्रदान करता है। इसको टाइगर ग्‍लोबल जैसे अलग-अलग विशाल निवेशकों के समूह से समर्थन हासिल है।

इस समय अपस्टॉक्स के 2.8 मिलियन से ज्यादा कस्टमर हैं। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, “भारत की क्रिकेट लीग में आईपीएल भारत के सबसे तेजी से बढ़ते डिजिटल प्लेटफॉर्म अपस्टॉक्स के साथ मिलकर दर्शकों को काफी प्रभावित कर सकता है।

इसमें खासतौर से वह लाखों भारतीय युवक शामिल हैं, जो आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हैं और निवेश करने और अपने पोर्टफोलियो को मैनेज करने के लिए विभिन्न विकल्पों की तलाश कर रहे हैं।“अपस्टॉक्स के सह संस्थापक और सीईओ रवि कुमार ने इस साझेदारी पर कहा, “हम आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई के साथ साझेदारी से खुश हैं। स्पोर्ट्स और फाइनेंस के इस एकीकरण से हम देश भर में वित्तीय रूप