6.5 इंच की स्क्रीन के साथ HTC Wildfire E3 हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
343

नई दिल्ली। HTC ने अपने स्मार्टफोन की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नया डिवाइस- HTC Wildfire E3 लॉन्च कर दिया है। यह फोन पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुए वाइल्डफायर E2 का सक्सेसर है। कंपनी ने इस फोन को अभी केवल रूस में लॉन्च किया है। रूस में इसकी कीमत 150 यूरो (करीब 13 हजार रुपये) है। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि एचटीसी के इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

स्पेसिफिकेशन्स:फोन में 720×1560 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.51 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। 64जीबी और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आने वाले इस फोन में 4जीबी रैम दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन का कैमरा 1080 पिक्सल की विडियो रिकॉर्डिंग ऑफर करता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल सिम-सपॉर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी-C, 3.5mm हेडफोन जैक और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट और फेस-अनलॉक फीचर वाला यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है।