स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Asus ZenFone 8, फीचर्स हुए लीक

0
383

नई दिल्ली। ताइवान की फोन कंपनी आसुस (Asus) ZenFone 8 सीरीज पर काम कर रही है। सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन ZenFone 8 और ZenFone 8 Pro लॉन्च हो सकते हैं। ये फोन्स Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ आएंगे। इन फोन्स के स्पेसिफिकेशंस हाल ही में ऑनलाइन लीक हुए हैं। ट्विटर हैंडल @ReaMEIZU ने आसुस फोन्स के बारे में यह जानकारी पोस्ट की है। बता दें कि इस सीरीज के फोन्स में कंपनी फ्लिप कैमरा डिजाइन देती है, जिसके तहत रियर कैमरा फ्लिप होकर आगे आ जाता है और फ्रंट कैमरा का भी काम करता है।

स्पेसिफिकेशंस:रिपोर्ट के मुताबिक, आसुस जेनफोन 8 में 5.9 इंच का फुलएचडी + डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और मल्टीपल कैमरा सेंसर मिल सकते हैं। फोन में 64 मेगापिक्सल का Sony IMX सेंसर मिल सकता है। दूसरा मॉडल ZenFone 8 Pro होगा, जिसमें फुलएचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz का होगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

टिपस्टर @ReaMEIZU ने इसके अलावा पिकासो और वोडका कोडनेम वाले दो अन्य फोन्स का भी जिक्र किया है। Picasso में 24-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 64 मेगापिक्सल का Sony IM686 सेंसर मिल सकता है। वहीं, Asus Vodka में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर बताया गया है। इस पर कोई स्पष्टता नहीं है कि ये फोन Asus ZenFone 8 सीरीज का हिस्सा होंगे या पूरी तरह से अलग लाइन-अप हैं, जिनपर Asus काम कर रहा है।