बिना हेलमेट के बाइक पर स्टंट करती लड़की का वीडियो वायरल

0
363

नई दिल्ली। गुजरात के सूरत में इस तरह के स्टंट करते हुए एक लड़की को देखा गया वो भी बिना हेलमेट और मास्क पहने हुए। संजना उर्फ ​​प्रिंसी प्रसाद, नाम की एक युवा लड़की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल जिसमें उसके तकरीबन एक लाख से ज्यादा फॉलओर्स हैं पर एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वो बिना किसी सेफ्टी का इस्तेमाल किये हुए भीड़-भाड़ वाली सड़क पर स्पोर्ट्स बाइक से स्टंट करती नज़र आ रही है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था।

बता दें संजना प्रसाद नाम की इस लड़की को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत बुक किया गया था, जिसमें 279 (सार्वजनिक स्थान पर तेज़ ड्राइविंग करना), धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा करना), धारा 269 (लापरवाही से जीवन के लिए खतरनाक वायरस के संक्रमण को फैलाने की संभावना वाले कार्य) शामिल हैं। पुलिस ने लड़की को कोविड-19 महामारी रोग के एक्ट की धाराओं के तहत भी बुक किया। हालांकि बारडोली शहर के पास बाबेन गांव के निवासी प्रिंसी प्रसाद को उमरा पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

पुलिस जांच में पता चला कि उसने 5 मार्च को वेसू और गौरव पथ इलाकों में सड़कों पर वीडियो शूट किया था। बाद में उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट किया और यह वायरल हो गया। यह लड़की पिछले कुछ वर्षों से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रॉयल एनफील्ड सहित कई मोटरसाइकिलों पर स्टंट करते हुए अपने वीडियो शेयर कर चुकी है। अपनी गिरफ्तारी को लेकर लड़की ने कहा मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं एक सोशल मीडिया influencer हूं और स्पांसर्स के लिए एड शूट करती हूं। मैं मुंबई और अन्य स्थानों पर जाती हूं। मैं शहर के कुछ दोस्तों से मिलने आई थी, जब मैंने ये वीडियो शूट किया था और जिसके आधार पर मुझे गिरफ्तार किया गया था।